META TAGS SEO FRIENDLY THEME/TEMPLATE FREE FOR BLOGGER (META TAGS SEO FRIENDLY THEME/TEMPLATE FREE MEIN DOWNLOAD KARE)

दोस्तों आप लोग कैसे हैं दोस्तों मुझे पूरा भरोसा हैं कि आप लोग बहुत ही अच्छे होंगे दोस्तों आज का बहुत ही खास टॉपिक है हमारा आज का टॉपिक है कि ब्लॉगिंग से सम्बंधित बहुत लोग की यह परेशानी होती है कि वह किसी भी प्रकार के टैम्प्लेट को अपने ब्लॉग में upload कर लेते है पर उसे coutomize करने में बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता है तोfriends यह पोस्ट उनके लिए है।
META TAGS SEO FRIENDLY THEMETEMPLATE FREE FOR BLOGGER (META TAGS SEO FRIENDLY THEMETEMPLATE FREE MEIN DOWNLOAD KARE)
META TAGS SEO FRIENDLY THEME/TEMPLATE FREE FOR BLOGGER (META TAGS SEO FRIENDLY THEME/
TEMPLATE FREE MEIN DOWNLOAD KARE)

जो चाहते है costomize किया हुआ tempate को डाऊनलोड करे और वह भी अपने मोबाइल या टेबलें फ्रेंडली मोबाइल फ़ोन या टेबलेट फ्रेंडली का मतलब होता है दोस्तों की जब भी आप ब्लॉग को आप मोबाइल में या टेबलेट में सर्च करेंट या खोलेंगे तो मोबाइल में बहोत बढ़िया और अच्छा वेबसाइट देखने को मिले। यह Google की भी term and conditions है अगर आप गूगल एडसेंस से अप्रूवल लेना चाहते हैं तो आप अपने ब्लॉग में ऐसे टेंपलेट उपयोग करें जिससे वह सेलफोन या मोबाइल फोन में आसानी से ओपन या यु कहे की कम टाइम में खुल सके और आपके विजिटर या रीडर्स उस पोस्ट को बहुत ही सरलता के साथ पढ़ सके तो दोस्तो आगे हम आपको बताते है एक बहुत ही सुंदर टेंपलेट के बारे में जिसको मैंने customize किया है और इसका लिंक मैं आपकों नीचे में डाउनलोड करने के लिये दे रहा हूं जिसे आप बहोत ही सरलता से अपने ब्लॉग में upload कर सकते हैं और बहुत ही सरलता के साथ बहुत ही सुंदर वेबसाइट अपने लिए तैयार कर सकते है।


दोस्तों इस टेंपलेट की खुबी यह है कि आपको इसमें कुछ नहीं करने होंगे क्योंकि मैं इसमें सारी चीज पहले से ही सेट कर दी है उसके बाद ही आपको ये टेम्पलेट आपको दे रहा हॅूं। दोस्तों इस template को edit करके customize करना आसान नहीं है फिर भी मैंने आप के लिए यहां पर Template को publish किया है जिससे कि हमारे viewers और subscriber इसे फ्री में उपयोग कर सकें और इस टेंम्लेट को नेम करने से आपको बहुत ही जल्दी गूगल एडसेंस का अप्रूवल मिल जायेंगा। यह बहुत ही बढिया Theme/Template है friends आप एक बार इसे जरूर use करे दोस्तों मैं अपनी blog पर कुछ भी फालतू पोस्ट नहीं पब्लिश करता हूं जो काम का रहता है और जो सही तरीके से काम करता है दोस्तों बस वही मैं आप लोगों को share करता हूँ। यहां पर आपको हर दिन कुछ ना कुछ यहां सीखने को मिलता रहेगा ब्लॉगिंग, वर्डप्रेस, admob, एडसेंस, SEO, इन सभी के बारे में information आपको मिलता रहेगा  दोस्तों यदि आप लोग सोच रहे हैं आखिर किस लिए इस टेंपलेट को use करे। दोस्तों आप लोग यहां पर देख सकते हैं इस वेबसाइट को, यह बहुत ही अच्छा कस्टम टेंपलेट है इसी को मैंने customize करके edit करके इसे यहां पर publish किया है। ताकि आप लोग भी इसका use कर सके तो दोस्तों आप लोग इसे जल्द से जल्द download बटन पर click करके इसे download कर लीजिये।


META TAGS SEO FRIENDLY TEMPLATE FREE FOR BLOGGER (META TAGS SEO FRIENDLY THEMETEMPLATE FREE MEIN DOWNLOAD KARE)
META TAGS SEO FRIENDLY TEMPLATE FREE FOR BLOGGER (META TAGS SEO FRIENDLY THEMETEMPLATE FREE MEIN DOWNLOAD KARE)
इसे download कर लेने के बाद आपका इसे अपने ब्लॉग पर अपलोड कर ले जिससे आपका ब्लॉग बहुत ही अच्छा और प्रोफेशनल दिखने लगेगा अगर दोस्तों आपको किसी तरह की परेशानियाँ होती है तो यहां पर हमारे वेबसाइट में comment कर सकते है। अगर आप अपनी वेबसाइट या ब्लॉग का लिंक को डाल देंगे तो आपको backlink मिल जाएगा यानि वेबसाइट पर जो भी visitor आते हैं और वे लोग अगर आपके वेबसाइट को देखते हैं तो 100 में से 20 से 25 लोग आपके वेबसाइट पर तो जरुर जाएंगे। इसी को ब्लॉगिंग की दुनिया में बैकलिंक कहते है। यह सभी वेबसाइट या ब्लॉग के लिए बहोत ही जरूरी होता है।


META TAGS SEO FRIENDLY TEMPLATE FREE FOR BLOGGER (META TAGS SEO FRIENDLY THEMETEMPLATE FREE MEIN DOWNLOAD KARE)

दोस्तों आप भी अधिक से अधिक website का backlink बनाये दोस्तों हमारी साईट में आपकों फ्री में backlink मिलेगा। अगर इस वेबसाइट में कमेंट करते है तो बैंकलिंक आपको फ्री में मिलेगा। तो दोस्तों चलिये इसे जल्द से जल्द हम लोग download कर लेते हैं और इसे customize करके देखते है कि किस तरह से यह कार्य करता है। अब आपको मात्र posts लिखकर public करना है। इस टेम्पलेट को आप अपने मोबाईल फोन से भी अपलोड कर सकते है और इसे उपयोग कर सकते है।

Newest
Previous
Next Post »